Header Ads

Breaking News

Crime News : कोचिंग क्लासेज में सेक्स स्कैंडल मामले में पीड़िता तक पहुंची पुलिस, एफआईआर दर्ज, आरोपित टीचर फरार


महिला थाना, नवादा

 कोचिंग क्लासेज में सेक्स स्कैंडल मामले में पीड़िता तक पहुंची पुलिस, एफआईआर दर्ज, आरोपित टीचर फरार

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा नगर के रामनगर मोहल्ले में संचालित एक कोचिंग में छात्रा का यौन शोषण के मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। शुक्रवार को मामला सार्वजनिक होने के बाद नवादा पुलिस उस मामले की पड़ताल में जुट गई थी। इस क्रम में पुलिस पीड़िता के पास तक पहुंची। 

पीड़िता का बयान के आधार पर एफआईआर दर्ज कर पुलिस आगे के अनुसंधान में जुट गई है। पीड़िता नाबालिग बताई जा रही है। एफआईआर के बाद कोर्ट में 164 के तहत पीड़िता का बयान भी कलमबंद कराया गया है। चिकित्सीय जांच के लिए उसे सदर हॉस्पिटल ले जाया जा रहा है। 

देखें वीडियो_


"नवादा लाइव" को जो सूचना मिली है उसके अनुसार शनिवार को पुलिस पीड़िता तक पहुंची। पुलिस के आगे आने के बाद पीड़िता को लेकर उनके परिजन महिला थाना पहुंचे। जहां उसका बयान दर्ज किया गया। 

पीड़िता की पहचान उजागर करना उचित नहीं है। बस इतना बता सकते हैं कि वह नवादा नगर थाना इलाके के ही एक मोहल्ले की है। 

लड़की का बयान दर्ज करने के साथ ही पुलिस आरोपित कोचिंग संचालक की भी सरगर्मी से तलाश कर रही है।

 प्राथमिक जानकारी जो मिली है उसके मुताबिक कोचिंग संचालक बिपिन नाम का युवक है। वायरल अश्लील वीडियो में उसे जानने वाले लोग विपिन सर बता रहे हैं। 


वीडियो वायरल होने के बाद विभिन्न सोशल साइट पर आरोपित कोचिंग संचालक की पहचान बायोलॉजी शिक्षक बिपिन सर के रूप में की गई थी। कल से ही कोचिंग संचालक की लानत_मलानत सोशल साइट पर हो रहा है। कोई फांसी की वकालत कर रहा है तो कोई बीच चौराहे गोली मारने की। पीड़िता ने आरोपित कोचिंग संचालक के वायरल तस्वीर की पहचान भी पुलिस के समक्ष की है।

हालांकि, आरोपित कोचिंग संचालक का ट्रेस अबतक नहीं मिला है। वह अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर रखा है। अपने ठिकाने से फरार बताया जा रहा है।

जानकर बताते हैं कि एसपी डॉ गौरव मंगला ने इस घटना को काफी गंभीरता से लिया। पूरे मामले की तफशीश के लिए महिला थाना के साथ ही डीआइयू टीम को भी लगाया था। 

बहरहाल, पुलिस की सक्रियता यह बता रहा है कि वह पीड़िता को न्याय दिलाने और कुकर्मी कोचिंग संचालक को सलाखों के पीछे पहुंचाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रखी है। 

विद्या के मंदिर में इस प्रकार का कृत्य क्षमा योग्य हो भी नहीं सकता है।

दुष्कर्म आरोपित विपिन सर की वायरल तस्वीर

 बता दें कि शुक्रवार को एक वीडियो सोशल साइट पर तेजी से वायरल हुआ। जिसमें एक युवक एक लड़की के साथ आपत्तिजनक हाल में दिख रहा था। वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा था कि नवादा नगर के नवीन नगर मोहल्ले में संचालित एक कोचिंग के क्लासरूम का है। यह भी दावा था कि वीडियो में दिख रहा युवक कोचिंग संचालक विपिन है। लड़की को कोचिंग का छात्रा बताया जा रहा था। 

वीडियो वायरल होने के बाद आरोपित कोचिंग संचालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग होने लगी थी। पुलिस भी इस मामले की गंभीरता को देखते हुए अपने स्तर से जांच में जुट गई थी। जिसके बाद पुलिस पीड़िता के घर तक पहुंची। बताया जा रहा है कि आरोपित कोचिंग संचालक वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता को पुलिस के पास जाने से रोकने के लिए धमका रहा था। 

______

कहते हैं एसपी

घटना की प्राथमिकी दर्ज की गई है। कोचिंग संचालक को अभियुक्त बनाया गया है। आगे का अनुसंधान किया जा रहा है।

डॉ गौरव मंगला, एसपी, नवादा।










No comments