Header Ads

Breaking News

Nawada News : नशामुक्ति दौड़ में शामिल होना है तो 4 नवंबर तक करें आवेदन, 6 की सुबह 7 बजे से शुरू होगा हाफ मैराथन, डीडीसी ने समीक्षा बैठक में दिए जरूरी निर्देश

 


नशामुक्ति दौड़ में शामिल होना है तो 4 नवंबर तक करें आवेदन, 6 की सुबह 7 बजे से शुरू होगा हाफ मैराथन, डीडीसी ने समीक्षा बैठक में दिए जरूरी निर्देश

नवादा लाइव नेटवर्क।

नशामुक्ति दौड़ में शामिल होने के लिए 4 नवंबर तक आवेदन जमा लेने की तिथि निर्धारित की गई है। आवेदन जिला खेल पदाधिकारी के कार्यालय में जमा लिया जाएगा। 6 नवंबर को दौड़ का आयोजन होना है।

इस बीच, डीएम श्रीमती उदिता सिंह के निर्देश के आलोक में मंगलवार को डीडीसी दीपक कुमार मिश्रा ने अपने कार्यालय कक्ष में दौड़ के सफल संचालन के लिए संबंधित अधिकारियों के साथ समीक्षात्मक बैठक की। 

06 नवम्बर 2022 की सुबहन6 बजे से नशामुक्त दौड़ शुरू होगा। 05 किलोमीटर की दौड़ में दशम वर्ग या 16 वर्ष की आयु के बालक एवं बालिका प्रतिभागी के रूप में भाग ले सकते हैं। 

10 किलोमीटर की दौड़ में किसी भी उम्र के पुरूष या महिला प्रतिभागी सम्मिलित हो सकते हैं। 

 दौड़ प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए 01 से 04 नवंबर.2022 तक आवेदन हरिश्चंद्र स्टेडियम स्थित जिला खेल कार्यालय में इच्छुक लोग जमा कर सकते हैं। आवेदन पत्र भी निःशुल्क प्रदान किया जायेगा। 

नशामुक्ति अभियान को मजबूती प्रदान करने और नशामुक्ति के प्रति जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से आयोजित यह आयोजन किया जा रहा है।

बैठक में नशामुक्ति के संकल्प को मजबूती प्रदान करने के लिए दौड़ प्रतियोगिता को सफल बनाने के लिए सभी आवश्यक तैयारी करने का निर्देश इससे जुड़े अधिकारियों को दिया गया। 

 


किसी भी धावक को किसी प्रकार की असुविधा नहीं हो, इसके लिए  उप विकास आयुक्त ने उपस्थित अधिकारियों को कई महत्वपूर्ण निर्देश दिये। सभी कार्यक्रमों का विडियो रिकाॅर्डिंग कराने का निर्देश जिला खेल पदाधिकारी को दिया गया।


 प्रतियोगिता का शुभारंभ गाॅधी इंटर विद्यालय से 06 नवम्बर की सुबह 07ः00 बजे होगा। इस अभियान में 05 किलोमीटर की दौड़ में 16 वर्ष या दशम् वर्ग के विद्यार्थी सम्मिलित हो सकते हैं। इसके लिए आवेदक को अपने स्कूल के प्रधानाध्यापक से आई कार्ड प्रमाणित कराना होगा। इस अभियान में बालक वर्ग की दौड़ प्रतियोगिता 07ः00 बजे एवं बालिका वर्ग की प्रतियोगिता 07ः25 सुबह में प्रारम्भ होगी।

     10 किलोमीटर की दौड़ अभियान में किसी भी उम्र के पुरूष और महिला सम्मिलित हो सकते हैं। यह दौड़ प्रतियोगिता 06 नवम्बर 2022 को गाॅधी इंटर विद्यालय में पुरूषों की 08ः00 बजे सुबह से एवं महिलाओं की 08ः35 बजे से शुरू होगी।

आयोजन को सफल बनाने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाने का निर्देश उप विकास आयुक्त ने दिया। 

  बैठक में एसडीएम सदर उमेश कुमार भारती, राजीव रंजन प्रभारी जिला खेल पदाधिकारीगण, सत्येन्द्र प्रसाद जिला जन सम्पर्क पदाधिकारी, आदित्य कुमार इंस्पेक्टर मद्य निषेध विभाग के साथ अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। 

शराब धंधे की सूचना टॉल फ्री नंबर पर दें

बिहार में शराब का उत्पान, बिक्री और सेवन पूर्ण रूप से अवैध है। इससे संबंधित जानकारी टाॅल फ्री नम्बर 15545 या 1800 345 6268, नियंत्रण कक्ष - 8544424181, पुलिस विभाग का नियंत्रण कक्ष- 06324-214389 पर सूचना दी जा सकती है। सूचना देने वालों का नाम, पता गोपनीय रखी जायेगी।












No comments