Header Ads

Breaking News

Nawada News : सांसद ने नवादा में व्यवसायियों के साथ किया संवाद, समस्याएं सुनकर दिया निपटारे का आश्वासन



सांसद ने नवादा में व्यवसायियों के साथ किया संवाद, समस्याएं सुनकर दिया निपटारे का आश्वासन

नवादा लाइव नेटवर्क।

सांसद चंदन सिंह ने बुधवार को नगर के व्यवसायियों के साथ संवाद साथपित कर उनकी समस्यायें सुनी और उसके निपटारे का आश्वासन दिया। 

नगर के कारू साहू सदन में आयोजित संवाद कार्यक्रम में शहर के व्यवसायी संघ के सदस्यों अलावा सामाजिक कार्यकर्ताओं की भी मौजूदगी रही। अध्यक्षता रवि गुप्ता ने की। 


इस दौरान कुछ मांगें भी सांसद के समक्ष रखी गई। जिसमें व्यवसायियों को सुरक्षा मुहैया कराने, शहर की जर्जर सड़कों को बनवाने, नगर के वार्ड नंबर 9 में दुर्घटना की आशंका को देखते हुए अंबिका प्रसाद के घर के पास के ट्रांसफार्मर को दूसरे जगह शिफ्ट कराने, खुरी नदी की साफ_सफाई कराने, शहर के नालों को बनवाने और पानी निकासी का प्रबंध कराने, हरिशचंद्र स्टेडियम में खेल की व्यवस्था को सुदृढ़ कराने और गैलरी का निर्माण कराने, नवादा के प्रसिद्ध शिव मंदिर शोभपर की चहारदीवारी करवान आदि प्रमुख रूप से शामिल था।


 आयोजन में डॉ विमल प्रसाद सिंह, आरपी साहू, शशि भूषण कुमार अधिवक्ता, अजय कुमार, सत्येंद्र यादव, समाजसेवी रश्मि गुप्ता साहू, सुधीर कुमार, मनोज कुमार गुप्ता, शिवकुमार प्रसाद, नित्यानंद प्रसाद सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद थे। 

इसके पूर्व कार्यक्रम में शामिल हुए सांसद का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया। 

सांसद ने उपस्थितजनों का अभिवादन किया और कहा कि हर सुख दुख में हम आपके साथ खड़े हैं। कहा कि जो भी समस्या है, उसे दूर करने का प्रयास किया जायेगा। उन्होंने कहा कि आपसबों के भरोसे को टूटने नहीं दिया जाएगा। व्यवसायियों की ओर से कई लोगों ने अपनी बातें रखी।

 



No comments