Header Ads

Breaking News

Road Accident : ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत, शिक्षिका पत्नी हुई घायल, शेखपुरा जिले के निवासी थे मृतक प्रेम


सदर अस्पताल में घटना की जानकारी लेते पूर्व विधायक अनिल सिंह

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत, शिक्षिका पत्नी हुई घायल, शेखपुरा जिले के निवासी थे मृतक प्रेम

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा बाईपास में मस्तानगंज के समीप गुरुवार की सुबह ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। जबकि साथ रही शिक्षिका पत्नी घायल हुई। जिनका इलाज चल रहा है। 

मृतक प्रेम कुमार शेखपुरा जिले के चेवाड़ा थाना क्षेत्र के गडुआ गांव के निवासी थे। नवादा जिले के खनवां गांव ससुराल था। पत्नी स्प्रिया सिन्हा शिक्षिका थीं। खनवां गांव के राजेश कुमार (डॉक्टर) की बहन थी। इसी जिले के गोविंदपुर प्रखंड में पदस्थापित थीं। नवादा नगर के न्यू एरिया मोहल्ले में किराए के मकान में परिवार सहित रहते थे।


घटना के बारे में बताया गया कि मृतक प्रेम रोज की भांति पत्नी को स्कूल उत्क्रमित मध्य विद्यालय बलारुआ पहुंचाने जा रहे थे। बुंदेलखंड ओपी और अकबरपुर थाना इलाके की सीमा पर एनएच 31 पर रजौली की ओर से आ रहा ट्रक ने बाइक में सीधे टक्कर मार दिया। जिससे बाइक चला रहे प्रेम कुमार की मौत हो गई। साथ रही पत्नी घायल हो गई। 

घटना की सूचना के बाद हिसुआ के पूर्व बीजेपी विधायक अनिल सिंह सदर अस्पताल पहुंचे। उन्होंने घटना की जानकारी ली। जख्मी शिक्षिका का हाल चाल लिया। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार हादसा हुआ है, उससे प्रतीत होता है कि ट्रक चालक नशे में रहा होगा। पुलिस घटना की सत्यता को सामने लाए। 

इधर, पति की मौत से पत्नी सहित बच्चों और घर परिवार के सभी लोगों का रो_रोकर बुरा हाल हो गया है। पोस्टमार्टम बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। ट्रक को पुलिस जब्त कर ली है। चालक फरार होने में सफल रहा। 





No comments