Header Ads

Breaking News

Nikay Chunav : अंत समय में हुआ एक और उलटफेर, जेबा नाज ने दिया नरगिश शबनम को समर्थन, मुकाबला हुआ टाईट



अंत समय में हुआ एक और उलटफेर, जेबा नाज ने दिया नरगिश शबनम को समर्थन, मुकाबला हुआ टाईट 

नवादा लाइव नेटवर्क। 

नगर परिषद चुनाव प्रचार का शोर थमने से पूर्व राजनीत में एक और उलटफेर हुआ। मुख्य पार्षद (चेयरमैन) पद की प्रत्याशी जेबा नाज ने चुनावी मैदान से हटते हुए नर्गिस शबनम को समर्थन का एलान कर दिया। नर्गिश को विधायक विभा देवी का खुला समर्थन था। 

इसके पहले पूर्व मंत्री राजबल्लभ प्रसाद के भाई बिनोद यादव ने वोटों का विखराव को रोकने के लिए महत्वपूर्ण चुनावी ऑपरेशन चलाया। इसके तहत कई अल्पसंख्यक नेताओं से व्यक्तिगत मुलाकात कर सहमति बनाने का प्रयास किया। 

जिसके बाद भदौनी में प्रिन्स तमन्ना के आवास पर लंबी बैठक हुई। बैठक बाद प्रिंस तमन्ना ने कहा कि अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के लिए समाज के कई उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं। हमारे नेता राजबल्लभ प्रसाद ने विकट परिस्थितियों में भी मुख्य पार्षद पद के लिए अल्पसंख्यक उम्मीदवार को समर्थन दिया है। हम सबों के हित के लिए जरुरी है कि एकजुट होकर राजबल्लभ प्रसाद की विचारधारा को मजबूत करें।


इसके बाद मुख्य पार्षद प्रत्यासी जेबा नाज ने नर्गिश शबनम को अपना समर्थन देने की घोषणा की। उन्होंने नरगिस शबनम के प्रति समर्थन व्यक्त करते हुए कहा कि नवादा नगर परिषद में 20 वर्षो से एक व्यक्ति का कब्जा रहा है जिसके कारण यहां भ्रष्टाचार का चली आ रही व्यवस्था को समाप्त करना है। हमने भ्रष्टाचार के सिलसिला को तोड़ने और क्षेत्र के चहुमुखी विकास की गति तीब्र करने के लिए अपने उम्मीदवारी की क़ुरबानी दी है, ताकि राजबल्लभ प्रसाद के भ्रष्टाचार विरोधी मुहीम को बल मिल सके।

 हालांकि तकनिकी रूप से ये उम्मीदवार बने रहेंगे किन्तु अब उनका नरगिश शबनम के लिए ही होगा। मौके पर जिला परिषद अध्यक्ष पुष्पा कुमारी , उपाध्यक्ष निशा कुमारी , प्रखण्ड प्रमुख सरिता देवी ,अध्यक्ष महेंद्र यादव अनिल प्रसाद सिंह शशिभूषण शर्मा , योगेन्द्र यादव , सलीम मलिक , संजय यादव विवेक यादव , शकील अहमद , नटवर अंसारी , डॉ आबिद हसन , अफजल खान , हसन इमाम रिजवी , एजाज अहमद चाँद , सोना खान , पप्पू ईराकी , नीलम परवीन , नजरूल अंसारी , शेरअली खान , सोहराब खान , कमाल सिद्दीकी ब्रजेंद्र कुशवाहा , सुगन मियां  समेत सैकड़ो नेता कार्यकर्त्ता मौजूद थे। 

रिपोर्ट :- शम्भु विश्वकर्मा










 



No comments