Header Ads

Breaking News

Crime News : दुल्हे के मौसेरे भाई की पीट पीटकर निर्मम हत्या, बिना न्योता बरात में शामिल हुए थे आरोपित, अन्य अपराधियों की धर पकड़ के लिए छापेमारी जारी

 


दुल्हे के मौसेरे भाई की पीट पीटकर निर्मम हत्या, बिना न्योता बरात में शामिल हुए थे आरोपित, अन्य अपराधियों की धर पकड़ के लिए छापेमारी जारी 

नवादा लाइव नेटवर्क।

बरात आए दुल्हे के मौसेरे भाई की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। घटना नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना इलाके के सोनवर्षा गांव में हुई। इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

बताया जाता है कि नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के भवानी बीघा गांव से सोमवार की रात्रि सोनवर्षा गांव  बारात आई थी। जिसमें शामिल कुछ अपराधियों ने दूल्हा के मौसेरे भाई पिंकु कुमार (30 वर्ष ) की बघार में घसीटते हुए ले जाकर पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी। सूचना के पश्चात वारिसलीगंज थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा के नेतृत्व में पहुंची पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर अपराधियों की चारपहिया वाहन को बरामद कर लिया है।

देखें वीडियो_


लोगों ने बताया कि अपसढ़ पंचायत के भवानी बीघा निवासी अरुण महतो के पुत्र राजीव कुमार की शादी मोहिउद्दीनपुर पंचायत के सोनवर्षा गांव निवासी जयप्रकाश महतो की बेटी से तय हुई थी। इस शादी में सोनवर्षा गांव निवासी पिंकु कुमार अगुआ थे, जो रिश्ते में दूल्हा राजीव कुमार के मौसेरा भाई थे। सोमवार की रात्रि 9:30 बजे सोनवर्षा गांव बारात पहुंची। बारात के साथ भवानी बीघा निवासी दिनकर कुमार के चारपहिया वाहन BR01FH5507 से चार - पांच अपराधी किस्म के युवक बिना न्यौता के ही जबरन शामिल हो गए। शादी से पूर्व की सभी रस्में पूरी हो गयी थी। बारात में शामिल लोग भोजन कर सोने चले गए। दूल्हा विवाह मंडप पर गए तो अगुआ पिंकु कुमार को न देख उनके छोटे भाई श्रवण कुमार उन्हें खोजने लगे। मोबाइल पर कई बार कॉल करने के बाद भी जब कोई जबाब नहीं मिला तो रात 1:30 पिंकु कुमार को खोजने कुछ लोगों के साथ श्रवण कुमार बघार की ओर गए।

कुछ ही दूरी पर पिंकु कुमार का जूता, खून से सना जैकेट तथा लाइट जलता हुआ मोबाइल मिला। इसके बाद पिंकु कुमार की लाश मिली। मौत की जब खबर फैल गयी तो कुछ लोगों ने देखा कि जो युवक बिना न्यौता के भवानी बीघा से बारात में आये थे , वे गाड़ी छोड़कर लापता हैं। तब शक के आधार पर कुछ लोग अपराधियों को खोजते हुए धनबीघा गांव पहुंचे जहां सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहा था। अपराधी घटना को अंजाम देकर सांस्कृतिक कार्यक्रम देख रहे थे। परंतु एक युवक के कपड़े पर खून के छींटे देखकर लोगों ने पकड़ने का प्रयास किया तो वह को जब शक हुआ तो भाग खड़ा हुआ।

इसी दौरान सोनवर्षा ग्रामीण बासो महतो का पुत्र प्रभात कुमार धनबीघा के रंजीत महतो के घर में छिप गया, जिसे  पकड़कर पुलिस को सूचना दी गयी। पुलिस ने मंगलवार की अलसुबह प्रभात कुमार तथा मकान मालकिन सिहंता देवी को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही अपराधियों की गाड़ी को जब्त कर लिया।


मृतक के छोटे भाई श्रवण कुमार ने धीरज कुमार , सुनील प्रसाद , दिनकर कुमार तथा प्रभात कुमार एवं कुछ अन्य लोगों पर हत्या का आरोप लगाया गया है। कुछ लोग इसे पुरानी रंजिश का परिणाम बता रहे हैं। फिलहाल, पुलिस सभी बिंदुओं पर छानबीन कर रही है।

बता दें कि नवादा , नालंदा तथा शेखपुरा जिले की सीमा पर अवस्थित भवानी बीघा गांव साइबर अपराध के कारण पूरे देशभर में इनदिनों चर्चित है। कई बार पुलिस टीम इस गांव में छापामारी कर कई बदमाशों को गिरफ्तार कर चुकी है। करोड़ों रुपए की बरामदगी तक की गई है। जिस धनबिगहा गांव से 2 लोगों को पकड़ा गया है वह गांव भी साइबर अपराध के नेटवर्क से जुड़ा हुआ है। 

 रिपोर्ट - चंद्रमौलि शर्मा।

























No comments