Header Ads

Breaking News

Nawada News : पूर्व जिला पार्षद के भतीजे की मौत, 12 वर्षीय किशोर हुआ था ठंड का शिकार, घर परिवार में मचा कोहराम

मृतक किशोर का फाइल फोटो


पूर्व जिला पार्षद के भतीजे की मौत, 12 वर्षीय किशोर हुआ था ठंड का शिकार, घर परिवार में मचा कोहराम

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव में गुरुवार को अजय चौधरी के 12 वर्षीय पुत्र रोशन कुमार की मौत हो गई। परिजन के अनुसार ठंड लगने से उसकी मौत हुई। किशोर की मौत से घर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

मृतक युवक के चाचा पूर्व जिला परिषद नरेश चौधरी ने बताया कि गुरुवार की भोर में करीब 3 बजे रोशन को ठंड लगने लगा और उसे उल्टियां होने लगी। जिसके बाद हमलोगों ने स्थानीय स्तर पर उसका प्राथमिक उपचार कराया। लेकिन उसकी हालत बिगड़ती चली जा रही थी।


 
तब उसे पटना ले जा रहे थे, रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मृतक रोशन अजय चौधरी का एकलौता पुत्र था। जबकि रोशन से दो छोटी-छोटी बहनें है। अजय चौधरी खुद कोलकाता में रहकर मजदूरी के काम करके अपने बच्चों को बड़ी लगन से पढ़ाने लिखाने में लगे हुए थे। कुछ दिन पहले ही अजय अपने परिवार के साथ छुट्टी बीताने के लिए घर आए थे। उन्हें क्या पता था कि एकलौता पुत्र उसे छोड़कर चला जाएगा। परिवार सहित पूरे गांव में घटना के बाद से मातम पसरा हुआ है। 


बताते चलें कि पिछले तीन दिनों से रजौली में ठंड का पारा एकदम गिरा हुआ है, सर्द हवा चल रही है। जवान से लेकर बूढ़ा तक को यह ठंड परेशान किए हुए है। पूरा जनजीवन अस्त-व्यस्त है।

 हालांकि नगर पंचायत क्षेत्र में अलाव की व्यवस्था चौक चौराहे पर की गई है,लेकिन ग्रामीण इलाके में ठंड से लोग बेहाल है। तीन जनवरी को रजौली गया पथ एसएच 70 धर्मपुर मोड़ के समीप सिरदला थाना क्षेत्र के रमरायचक गांव के निवासी 73 वर्ष के शिवचरण भुइयां की मौत ठंड लगने के कारण हो गई थी। लावारिश हाल में उनका शव सड़क के किनारे पड़ा हुआ था। हालांकि, जिला प्रशासन ठंड से किसी की मौत की पुष्टि नहीं कर रहा है।

रिपोर्ट-मनोज कुमार।


No comments