Header Ads

Breaking News

Modern Campus : मॉडर्न समूह ने दी पूर्व मंत्री गायत्री देवी को श्रद्धांजलि



मॉडर्न समूह ने दी पूर्व मंत्री गायत्री देवी को श्रद्धांजलि

नवादा लाइव नेटवर्क।

मॉडर्न शैक्षणिक समूह के संयुक्त तत्वावधान में बिहार राज्य एवं नवादा जिले की चर्चित राजनीतिक हस्ती पूर्व मंत्री तथा नवादा और गोविंदपुर से करीब तीन दशक तक विधायक रहीं गायत्री देवी के निधन पर शोक सभा का आयोजन किया गया। 

जिसमें उनकी आत्मा की शांति तथा परिवार एवं शुभचिंतकों को इस दुख की घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान हो ऐसी कामना ईश्वर से की गई।

 इस मौके पर मॉडर्न शैक्षणिक समूह के अध्यक्ष सह नेता डॉ अनुज सिंह ने कहा कि ऐसे व्यक्ति का निधन होना नवादा ही नहीं पूरे राज्य के लिए अपूरणीय क्षति है।

 इनके बारे में कुछ भी कहना कम होगा। इन्होंने जाती पाती से उठकर राज्य एवं समाज हित में इमानदारी पूर्वक कार्य की।


 इस मौके पर मॉडर्न समूह तथा एसोसिएशन ऑफ टीचर्स ट्रेंनिंग इंस्टीट्यूशंस पटना बिहार के महासचिव डा शैलेश कुमार ने संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि ईश्वर पुण्य आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें। इनके निधन से सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्र में शोक की लहर है। देवी जी की एक कुशल राजनेता एवं समाज सेविका तथा मृदुभाषी एवं सरल स्वभाव की थी। इनका निधन अपूरणीय क्षति है।

  प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने निधन पर गहरी संवेदना प्रकट की तथा उनकी आत्मा की शांति हेतु ईश्वर से प्रार्थना की। अधिवक्ता ईश्वरी प्रसाद शर्मा व्यवहार न्यायालय नवादा ने बताया कि गायत्री निष्ठावान राजनीतिज्ञ थी, जो समाज तथा महिलाओं को सशक्त बनाने में ईमानदारी पूर्वक कार्य की।

 इस अवसर पर महाविद्यालय प्राचार्यगण, विभागाध्यक्षगण, प्रोफेसरगण, सहायक प्रोफेसरगण, महाविद्यालय कर्मी, प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे छात्रगण सहित एक हजार लोगों ने एक साथ संवेदना प्रकट की तथा दिवंगत आत्मा की शांति तथा उनके परिजनों को दुख की घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की।

 






No comments