Header Ads

Breaking News

Nawada News : 23 बोतल अंग्रेजी शराब और बियर के साथ दो धंधेबाज गिरफ्तार, 24 शराबी भी धराया

 


23 बोतल अंग्रेजी शराब और बियर के साथ दो धंधेबाज गिरफ्तार, 24 शराबी भी धराया

नवादा लाइव नेटवर्क।

 बिहार- झारखंड सीमा पर नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के चितरकोली स्थित समेकित जांच चौकी पर उत्पाद अधीक्षक के निर्देश पर उत्पाद एसआई राजेश कुमार सिन्हा द्वारा वाहन जांच के दौरान 23 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ दो धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा 24 शराबी की भी गिरफ्तारी की गई।

 उत्पाद अधीक्षक अनिल कुमार आजाद ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार को उत्पाद विभाग की टीम रजौली चेक-पोस्ट पर झारखंड की ओर से आने वाले सभी छोटे-बड़े वाहनों की सघन जांच कर रही थी। इसी बीच विभिन बसों को जांच के लिए रोका गया।

 जांच के दौरान इंपिरियल ब्लू का 750 एमएल का 12 बोतल और गॉड फादर बियर 500 एमएल का 11 बोतल शराब बरामद हुआ है। जिसके बाद शराब ले जा रहे मुंगेर जिला के कासिम थाना निवासी बाला सहनी के पुत्र सागर कुमार और बिलो सहनी के पुत्र राजेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। 

वहीं विभिन्न बसों से शराब के नशे में सफर कर रहे 24 शराबी को ब्रेथ एनेलाइजर मशीन से जांच कर गिरफ्तार किया गया। जांच के दौरान उत्पाद विभाग के एएसआई विनोद कुमार यादव, अशोक कुमार सहित कई उत्पाद कर्मी उपस्थित थे।

 रिपोर्ट-मनोज कुमार।

 




 

No comments