Header Ads

Breaking News

Nawada News : उत्पाद विभाग ने 264 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ तीन शराब धंधेबाज को दबोचा,एक मारुति वाहन जब्त

 


उत्पाद विभाग ने 264 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ तीन शराब धंधेबाज को दबोचा,एक मारुति वाहन जब्त

नवादा लाइव नेटवर्क।

बिहार-झारखंड सीमा पर अवस्थित चितरकोली पंचायत के समेकित जांच चौकी पर उत्पाद अधीक्षक के निर्देश पर उत्पाद इंस्पेक्टर रामप्रीत कुमार द्वारा चलाए जा रहे वाहन जांच के दौरान 264 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ तीन धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया। साथ ही एक मारुति सुजुकी वाहन को जब्त किया गया है। 


उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि मंगलवार कि देर रात्रि में उत्पाद विभाग की टीम चेकपोस्ट पर झारखंड की ओर से आने वाले सभी छोटे-बड़े वाहनों की सघन जांच कर रही थी। इसी बीच मारुति सुजुकी कार को जांच के लिए रोका गया। जांच में मारुति सुजुकी वाहन संख्या बीआर 20 डी-4193 से इंपिरियल ब्लू का 750 एमएल का 48 बोतल और 375 एमएल का 216 बोतल शराब बरामद हुआ है।

 जिसके बाद कार पर सवार झारखंड राज्य के बोकारो जिला के चंद्रपूरा निवासी बाल गोविंद महतो के पुत्र हंसराज कुमार और बोकारो जिला के जरीडीह निवासी दिनेश प्रसाद के पुत्र विशाल कुमार वहीं बिहार राज्य के अरवल जिला के करपी निवासी रमेश प्रसाद सिंह के पुत्र ओम प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया गया। 

उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। वहीं विभिन्न बसों से शराब के नशे में 18 शराबी को उत्पाद विभाग ने गिरफ्तार किया है। जांच के दौरान उत्पाद विभाग के कई अधिकारी उपस्थित रहे।

 रिपोर्ट-मनोज कुमार।







No comments