Header Ads

Breaking News

Crime News : सीमेंट व्यवसाई पर ताबड़तोड़ फायरिंग, 3 गोली लगने से हालत गंभीर, पटना में चल रहा इलाज

 


सीमेंट व्यवसाई पर ताबड़तोड़ फायरिंग, 3 गोली लगने से हालत गंभीर, पटना में चल रहा इलाज

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के शाहपुर थाना इलाके में शनिवार की रात बाइक सवार बदमाशों सीमेंट व्यवसाई को गोली मार दी। 3 गोली लगाने से उनकी हालत चिंताजनक बनी है। पटना के रन अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना शाहपुर_शेखपुरा पथ पर सावित्री ईंट भट्टा के पास हुई। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर अपनी बाइक छोड़ फरार हो गए।

बताया जाता है कि शाहपुर ओपी के देवन बिगहा गांव निवासी अवधेश सिंह के पुत्र रंजय कुमार उर्फ टप्पू सीमेंट के कारोबार से जुड़े हुए हैं। शाहपुर मोड़ पर उनकी दुकान है। रोज की भांति वे शनिवार की रात 9 बजे करीब दुकान बंद कर अपनी स्कूटी से घर लौट रहे थे। गांव से कुछ दूर पहले सावित्री ईंट भट्टा के पास स्प्लेंडर बाइक पर सवार दो अपराधियों ने नजदीक से इनपर ताबड़तोड़ फायरिंग किया। 3 गोली लगाने से वे वहीं पर गिर पड़े। गोली मारने के बाद हमलावर अपनी बाइक को वहीं छोड़कर फरार हो गए।

सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की। अपराधियों की बाइक को जब्त कर थाना ले गई है। बाइक का रजिस्ट्रेशन नंबर और चेचिस नंबर से वाहन मालिक की पहचान करने का काम किया जा रहा है।

थानाध्यक्ष संजीत राम ने बताया कि परिजनों द्वारा घटना से संबंधित कोई आवेदन नहीं दिया गया है। शिकायत मिलने के बाद एफआईआर दर्ज किया जाएगा। 

वैसे, पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही है। फिलहाल, घटना की लेकर तरह तरह की चर्चाएं हो रही है। परिजन अभी इलाज कराने में जुटे हैं। बताया जा रहा है कि सीने में एक गोली फंसी हुई है, उसे निकालने के लिए ऑपरेशन किया जाना बाकी है। पिता या भाई का बयान आने के बाद काफी कुछ साफ हो सकेगा।



No comments