Header Ads

Breaking News

Nawada News : पूर्व मंत्री राजबल्लभ प्रसाद को मिला पे रोल, 15 दिनों के लिए जेल से मिली आजादी

  


पूर्व मंत्री राजबल्लभ प्रसाद को मिला पे रोल, 15 दिनों के लिए जेल से मिली आजादी

नवादा लाइव नेटवर्क।

नाबालिग रेप मामले में सजायाफ्ता उर पिछले 7 वर्षों से जेल में बंद बिहार के पूर्व श्रम राज्य मंत्री और नवादा से विधायक रहे राजबल्लभ प्रसाद 15 दिनों के लिए जेल से बाहर आएंगे। उन्हें पे रोल मिला है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मां का इलाज कराने के लिए उन्हें पे रोल मिला है। जो जानकारी सामने आ रही है उसमें 22 अगस्त तक वे जेल से बाहर रहेंगे। रविवार 6 अगस्त को वे पटना के बेऊर जेल से बाहर आए हैं। राजद के पूर्व जिलाध्यक्ष महेंद्र यादव ने बताया कि जेल से बाहर निकल गए हैं। रात तक नवादा पहुंचने की संभावना है।

बता दें कि एक नाबालिग से दुष्कर्म मामले में साल 2016 में नालंदा जिले में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हुआ था। तब वे नवादा से राजद के एमएलए थे। इस मामले में उन्हें 2016 में ही कोर्ट में सरेंडर करना पड़ा था।

इसके बाद साल 2018 के दिसंबर महीने में उन्हें पटना के एमएलए_एमपी कोर्ट से आजीवन कारावास की सजा मिली थी। मार्च 2016 से ही वे जेल में बंद हैं। हालांकि, बीच में उन्हें पिता जेहल प्रसाद के निधन उपरांत पे रोल मिला था। बाद में हाई कोर्ट से जमानत भी मिली थी। तब केस का ट्रायल चल रहा था। जमानत को सुप्रीम कोर्ट द्वारा रद कर दिया गया था। 

कुल मिलाकर 7 वर्षों से ज्यादा वक्त तक जेल में रहने के बाद वे कुछ दिनों के लिए नवादा आ सकेंगे। उन्हें पे रोल मिलने पर परिजनों के साथ ही समर्थकों में खुशी देखी जा रही है। 

बताया जाता है कि राजबल्लभ प्रसाद काफी समय से पे रोल चाह रहे थे। लेकिन, जिला प्रशासन की ओर से अनुमति नहीं मिल पा रही थी। 

No comments