Header Ads

Breaking News

Nawada News : पेट्रोल पंप संचालकों की बैठक 19 को, समस्याओं से संबंधित कई मुद्दों पर होगी चर्चा

 


पेट्रोल पंप संचालकों की बैठक 19 को, समस्याओं से संबंधित कई मुद्दों पर होगी चर्चा

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के पेट्रोल पंप संचालकों की बैठक 19 अगस्त को बुलाई गई है। यह बैठक नवादा में अग्रवाल पंप पर होगी। बैठक में पंप और संचालकों की सुरक्षा, सड़क निर्माण विभाग से पंप संचालकों को हो रही परेशानी और पेट्रोलियम कंपनी से मिल रहे कम कमीशन आदि बिंदुओं पर चर्चा होगी और समस्या  निराकरण के लिए मंथन कर रास्ता तलाशा जायेगा।

दरअसल, इन मुद्दों पर चर्चा के लिए बुधवार को भी बैठक हुई थी। जिसमें पंप संचालकों की उपस्थिति काफी। कम रही थी। ऐसे में कोई निर्णय नहीं लिया जा सका और बैठक 19 अगस्त तक के लिए टाल दी गई।

इस बाबत चक्रपाणि फ्यूल स्टेशन, बाघीबरडीहा के संचालक मथुरा प्रसाद ने बताया कि जिले में सभी 3 पेट्रोलियम कंपनी इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन, भारत पेट्रोलियम और हिंदुस्तान पेट्रोलियम का कुल 67 पंप संचालित है। लेकिन, 16 अगस्त की बैठक में 14 पंप संचालक ही उपस्थित हुए थे। 

उन्होंने कहा कि पंप संचालकों के साथ कुछ परेशानियां है। इसमें सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण है। आए दिन पंप संचालकों अथवा उनके स्टाफ के साथ घटनाएं हो रही है। असुरक्षा की स्थिति में व्यवसाय प्रभावित होता है। दूसरी समस्या है कि सड़क निर्माण विभाग द्वारा एनओसी देने का करार संबंधित पेट्रोलियम कंपनी का होता है। लेकिन विभाग पंप संचालकों को ही नोटिस भेज देती है। एक मसला कमीशन का भी है। 

इन बिंदुओं पर चर्चा कर समस्या समाधान का रास्ता तलाशा जाए, इसीलिए बैठक बुलाई गई है। उन्होंने सभी पंप संचालकों से 19 अगस्त को प्रस्तावित बैठक में आवश्यक रूप से उपस्थित होने का आग्रह किया है। यह बैठक भी अग्रवाल पंप पर ही आयोजित होगी। 













 




  






No comments