Header Ads

Breaking News

Nawada News : तालाब में डूबने से चार बच्चों की मौत, नवादा जिले की घटना, स्नान करने के दौरान हुआ हादसा

  


 तालाब में डूबने से चार बच्चों की मौत, नवादा जिले की घटना, स्नान करने के दौरान हुआ हादसा

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के मोहद्दीपुर पंचायत की गंभीरपुर गांव स्थित तालाब में डूबने से 4 बच्चों की मौत हो गई। घटना गुरुवार शाम की बताई गई है। स्नान  के दौरान बच्चों की मौत डूबने से हुई। पुलिस शव को बरामद कर पोस्टमार्टम कराने की तैयारी है।

हालांकि, डूबे  बच्चों को ग्रामीणों ने तलब से निकालकर पीएचसी वारिसलीगंज लाया। जहां चिकित्सक ने सभी को मृत घोषित कर दिया। घटना की खबर के बाद आसपास के गांवों में मातम पसर गया। 

 बच्चों की उम्र करीब 10 से 12 वर्ष के बीच बताई गई है। मरने वाले बच्चों में तीन अलग_अलग परिवार के हैं। एक ही घर से दो बच्चे की मौत हुई है। 

देखें वीडियो...!

मृतकों में विनोद पासवान का पुत्र आयुष कुमार, उम्र 10 वर्ष, अजय पासवान का पुत्र समीर कुमार उम्र 10 वर्ष, जितेंद्र महतो का पुत्र श्रवण उम्र 9 वर्ष और रितिक उम्र करीब 11 वर्ष है। इनमें दो बच्चे स्थानीय चौकीदार कमलेश पासवान के भतीजे बताए गए हैं।

 सभी बच्चों का शव गांव ले जाया गया है। घटना को लेकर मनरेगा योजना में लापरवाही की बात सामने आई है। गंभीरपुर के सरकारी पोखर में कुछ महीना पहले पंचायत समिति मद से तालाब की खोदाई व घाट का निर्माण किया गया था। उसी में लापरवाही बरती गई है। सीढ़ी के पास से हटाया गया मिट्टी को भरा नहीं गया था। इस कारण इतनी बड़ी घटना होना लोग बता रहे हैं।

लोग बताते हैं कि बच्चों के परिजन गांव से बाहर धान की खेत में निकौनी करने गए थे। इसी दौरान बच्चे पास के तालाब में स्नान करने चले गए। स्नान के दौरान ही सभी डूब गए।

घटना के बाद से मृतकों के घर_परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो_रोकर बुरा हाल हो गया है।




No comments