Header Ads

Breaking News

Nawada News : सड़क दुर्घटना में बच्ची की मौत, मौके पर पहुंचे सांसद चंदन सिंह ने आक्रोशित लोगों कराया शांत, किया आर्थिक मदद

 


सड़क दुर्घटना में बच्ची की मौत, मौके पर पहुंचे सांसद चंदन सिंह ने आक्रोशित लोगों कराया शांत, दिया आर्थिक मदद

नवादा लाइव नेटवर्क।

रजौली में सोमवार की शाम सड़क दुर्घटना में एक 5 साल की बच्ची की मौत हो गई। मौके पर पहुंचे नवादा सांसद चन्दन सिंह ने भीड़ को शांत कराया और बच्ची के परिजनों को अपनी तरफ से आर्थिक मदद भी की। साथ ही सरकार की तरफ से मिलने वाली सभी सहायता मुहैया कराने का आश्वासन दिया। सांसद ने भीड़ को संभाला और परिजनों को यह भरोसा दिलाया की वो उनके साथ हैं।

जानिए क्या है पूरी घटना 

रजौली-गया एसएच 70 पर दुलरपुरा गांव के समीप सोमवार की शाम में तेज रफ्तार बाइक ने दुलरपुरा गांव के मुकेश कुमार की 5 वर्षीया बेटी छोटी कुमारी को जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे वह लहूलुहान हो गई। परिजन उसे इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल रजौली लेकर पहुंचे। जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर राघवेंद्र भारती ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। 

बच्ची की मौत की पुष्टि के बाद परिजनों में चीख पुकार मच गई।  सूचना मिलते ही डायल 112 की टीम भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बाइक को जब्त कर लिया है। बाइक सवार भागने में सफल रहे। 

किया सड़क जाम

आस-पास खड़े लोगों ने बताया की बाइक तेज रफ्तार में बच्ची को टक्कर मारी। आलम ये कि बच्ची 30 फीट दूर जाकर गिरी थी। बच्ची की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने गांव के पास से गुजरने वाली एसएच 70 को शव रखकर जाम कर दिया। 

जाम की सूचना मिलते ही एसआइ अरुण पासवान मौके पर पहुंचे। उन्होंने मृतक के परिजनों को समझाने बुझाने का काफी प्रयास किया। लेकिन परिजन वरीय पधाधिकारी को बुलाने की मांग कर रहे थे। जिसके बाद बीडीओ अनिल मिस्त्री घटना स्थल पर पहुंचे। लोग उनकी भी नहीं सुन रहे थे।

  इसी दौरान सांसद चंदन सिंह भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने लोगों को समझा_बुझाकर शांत कराया। सभी प्रकार की सहायता दिलाने का आश्वासन दिया। वहां मौजूद बीडीओ ने तत्काल सांसद के हाथ से परिजन को 20 हजार रुपए का चेक दिलाया। उसके बाद ग्रामीणों ने जाम को हटाया। तब सांसद भी अपने गंतव्य सिरदला के लिए रवाना हुए।

 रिपोर्ट-मनोज कुमार।

No comments