Header Ads

Breaking News

Nawda News : बिहार चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के एक्सक्यूटीव मेंबर बने नवादा के रवि गुप्ता, मिल रही बधाइयां



बिहार चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के एक्सक्यूटीव मेंबर बने नवादा के रवि गुप्ता, मिल रही बधाइयां

नवादा लाइव नेटवर्क।

बिहार चैंबर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के वर्ष 2023_ 24 के लिए हुए चुनाव में एक्सक्यूटीव मेंबर्स पद पर र्निविरोध चुने गए नवादा के प्रसिद्ध व्यापारी श्री रवि गुप्ता। इस चुनाव में प्रदेश अध्यक्ष पद पर सुभाष पटवारी, महासचिव पशुपतिनाथ और कोषाध्यक्ष सुबोध जैन निर्वाचित हुए।

 कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान संपन्न होने के बाद वोटों को गिनती के बाद परिणाम का एलान किया गया। नवादा जिले के सामाजिक कार्यकर्ता व प्रसिद्ध व्यापारी रवि गुप्ता को प्रदेश कार्यकारिणी में जगह मिली।

 कई महीनो से चल रहे चुनावी रस्साकशी के बीच मगध जोन से  रवि गुप्ता ने बिहार चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज में एक्सक्यूटिव मेंबर्स के लिए नॉमिनेशंस करवाया था। जिसके बाद उन्हें निर्विरोध चुना गया। यह नवादा जिले के लिए काफी हर्ष का विषय है। नवादा जिले के व्यापारियों में एक खुशी देखी जा रही है। 

यह पहला ऐसा मौका रहा कि बिहार के सबसे बड़े व्यापारियों का संगठन बिहार चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज में जिले के बेटे को एक्सक्यूटिव मेंबर्स के रूप में जगह मिली। पिछले 5 साल से रवि गुप्ता बिहार चैंबर ऑफ कॉमर्स से जुड़े हुए थे, इस वर्ष श्री रवि गुप्ता ने बाजी मारी।

 उन्होंने बताया कि पहले से ही वह व्यापारियों के लिए हमेशा तत्परता से खड़े रहे हैं। आगे भी सरकार के साथ बेहतर तालमेल से व्यापारियों को सुरक्षा दिलाने और व्यापार के लिए बेहतर माहौल बनाने का प्रयास करेंगे। प्रयास रहेगा कि राज्य में फ्रेंडली ट्रेंड वातावरण बने जिससे बिहार मजबूत और सशक्त राज्य बने।

 श्री गुप्ता के एक्सक्यूटिव मेंबर्स बनने पर जिले समाजसेवी व शिक्षाविद् आर. पी साहू, मगही के संयोजक पारस कुमार , समाजसेवी मुन्ना कुमार , राष्ट्रिय वैश्य समाज के सुनील कुमार साहू, गोरेलाल , दीपक कुमार सोनकर, अविनाश कुमार सिंह, सत्येंद्र प्रसाद यादव, रंजीत कुमार, सुभाष कुमार , भोला सिंह, गौतम भारती उर्फ चुन्नु, किशोरी यादव, सोनू कुमार , रामप्रवेश साहू , अनिल साहू, अजय कुमार सिंह सहित बुद्धिजीवियों व व्यापारियों ने बधाई व शुभकामनाएं दी है।

No comments