Header Ads

Breaking News

सीबीएसई क्लस्टर गेम्स-2023 में मॉडर्न स्कूल का जलवा, धमाकेदार प्रदर्शन से जीते कई मुकाबले

  


सीबीएसई क्लस्टर गेम्स-2023 में मॉडर्न स्कूल का जलवा, धमाकेदार प्रदर्शन से जीते कई मुकाबले

एथेलेटिक्स में मॉडर्न के अवधेश कुमार ने जीता 200 मीटर स्प्रिंट दौड़ में स्वर्ण पदक

नवादा लाइव नेटवर्क।

सीबीएसई द्वारा आयोजित इंटर स्कूल क्लस्टर लेवल अंडर-19 खेल प्रतियोगिता 2023-24 में मॉडर्न के खिलाड़ियों ने अपने धमाकेदार प्रदर्शन को पिछले साल की तरह इस साल भी कायम रखते हुए इतिहास रच दिया है।

 एथलेटिक्स के 200 मीटर स्प्रिंट रेस में स्कूल के 12वीं कक्षा के छात्र अवधेश कुमार ने बिहार एवं झारखंड के सैकड़ों स्कूलों के प्रतिद्वंद्वियों को हराकर स्वर्ण पदक प्राप्त कर मॉडर्न स्कूल का नाम रोशन कर दिया। 

इस खेल प्रतियोगिता का आयोजन झारखंड के रांची शहर में स्थित सीबीएसई स्कूल विकास विद्यालय में हुआ था। ज्ञात हो कि पिछले दिनों ही मॉडर्न की गर्ल्स हैंडबॉल टीम ने बिहार, झारखंड एवं उत्तरप्रदेश की दर्जनों टीमों को हराकर स्वर्ण पदक पर लगातार दूसरी बार कब्जा जमाया है। 

  विद्यालय के खिलाड़ियों के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर हार्दिक प्रसन्नता व्यक्त करते हुए मॉडर्न शैक्षणिक समूह के निदेशक डॉ. अनुज कुमार ने कहा कि परिश्रम एवं लगन से किया गया कार्य अवश्य मनोनुकूल सफलता प्रदान करता है। विद्यालय की राष्ट्र स्तरीय व्यवस्था एवं उच्च गुणवत्ता युक्त प्रशिक्षण के कारण हमारे खिलाड़ियों का उत्कृष्ट प्रदर्शन संभव हो सका है। 

मॉडर्न के बेटे-बेटियों ने सीबीएसई की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में अपनी उत्कृष्ट प्रतिभा का प्रदर्शन करके ना केवल विद्यालय बल्कि संपूर्ण नवादा जिले का मान बढ़ाया है। उन्होंने सभी विजेता खिलाड़ियों को विद्यालय की प्रार्थना सभा में विद्यालय की ओर से पुरस्कृत करने की बात कही।

      एथलेटिक्स टीम 29 अक्टूबर 2023, सोमवार को सुरक्षित वाहन द्वारा टीम मैनेजर एवं कोच अविनाश कुमार के साथ विकास विद्यालय, राँची, झारखंड के लिए रवाना हुई, जिसमें विद्यालय के कई एथलीट शामिल थे। उनमें से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 12वीं कक्षा के अवधेश कुमार ने 200 मीटर के स्प्रिंट रेस में प्रथम स्थान प्राप्त कर गोल्ड मेडल हासिल किया। 

उसकी इस जीत पर विद्यालय में एवं उनके परिवार में हर्ष का माहौल है। विद्यालय के शिक्षक-शिक्षिकाओं एवं अवधेश कुमार के परिजनों ने उसकी शानदार जीत के लिए हार्दिक बधाई दी है।


No comments