Header Ads

Breaking News

Road Accident : तेज रफ्तार का कहर : अलग_अलग हादसे में महिला समेत 2 की मौत



तेज रफ्तार का कहर : अलग_अलग हादसे में महिला समेत 2 की मौत


काशीचक में बाइक की टक्कर से महिला और थाली में हाइड्रा मशीन की चपेट में आने से किसान की मौत

नवादा लाइव नेटवर्क।

सड़कों पर तेज रफ्तार का कहर लगातार जारी है। गुरुवार को नवादा जिले में दो अलग_अलग हादसे में एक महिला समेत 2 लोगों की मौत हो गई।

पहली घटना काशीचक थाना क्षेत्र के भट्टा गांव के पास हुई। जहां इसी गांव की गलियों में तेज रफ्तार बाइक सवार ने एक महिला को टक्कर मार दिया। गंभीर रूप से जख्मी हुई महिला परिजनों ने द्वारा इलाज के लिए पीएचसी बौरी में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतका भट्टा गांव निवासी राजकुमार चौधरी की 33 वर्षीया पत्नी सरिता देवी थी।

घटना की जानकारी मिलते ही काशीचक थानाध्यक्ष नरोत्तम दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की। शव को बरामद कर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। महिला की मौत से घर परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

महिला के पति राजकुमार ने बताया कि मेरी पत्नी सरिता देवी पैसा लाने के लिए गांव में एक व्यक्ति के घर जा रही थी, तभी तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आ गई, जिसके कारण उसकी मौत हो गई है। पुलिस आगे की जांच कर रही है।
 

दूसरी घटना नवादा जिले के नक्सल थाना थाली क्षेत्र में हुई। जहां तेज रफ्तार हाइड्रा मशीन की चपेट में आने से एक किसान की मौत हो गयी। मृतक अपने पुत्र के साथ खेत में काम कर घर वापस लौट रहे थे। तभी सड़क निर्माण में लगे हाईवा ट्रक के चपेट में आ गए, जिससे घटनास्थल पर हीं उसकी मौत हो गई। हादसा हारना बेला गांव के पास हुई।
मृतक हारना बेला गांव निवासी प्रसादी यादव के पुत्र बैजनाथ यादव बताए गए हैं।

मौत के बाद घर परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के पुत्र कौशल कुमार ने बताया कि मैं अपने पिता के सााथ खेत से काम कर घर लौट रहा था। तभी बिजली का पोल उखाड़ने वाले हाइड्रा मशीन ने पीछे से मेरे पिता को रौंद दिया. जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के परिजनों के द्वारा प्राप्त आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि जिले में सड़क दुर्घटना और मौत आम बात हो गई है। इसपर रोकथाम की दिशा में समुचित पहल नहीं किया जा रहा है।

No comments