Header Ads

Breaking News

Crime News : कट्टा बरामद, किशोर को किया गया विधि विरूद्ध निरूद्ध

  


कट्टा बरामद, किशोर को किया गया विधि विरूद्ध निरूद्ध

वादा लाइव नेटवर्क।


नवादा जिले के नेमदारगंज थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के अाधार पर कार्रवाई करते हुए एक देशी कट्टा की बरामदगी के करते हुए एक किशोर को विधि विरूद्ध निरूद्ध किया गया है। किशोर महेशडीह गांव का रहने वाला है। इस बाबत पुलिस ने थाने में प्राथमिकी दर्ज की है।

 

बताया जाता है कि 30 मई गुरुवार की शाम 7:15 बजे नेमदारगंज थानाध्यक्ष राजीव कुमार को सूचना मिली की महेशडीह गांव में एक व्यक्ति अपने घर में कट्टा रखे हुए है। सूचना के सत्यापन और आवश्यक कार्रवाई के लिए चौकीदार पुलिस बलों के साथ थानाध्यक्ष महेशडीह गांव पहुंचे। जहां संबंधित व्यक्ति के घर की घेराबंदी की गई। पुलिस पहुंचते ही एक व्यक्ति भागने लगा। जिसे सतर्क जवानों ने पकड़ लिया। उससे पूछताछ की गई तो उसने गेहूं के कोठी में कट्टा रखने की जानकारी दी। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर कोठी से कट्टा को बरामद किया।

   


इस बाबत शस्त्र अधिनियम की विभिन्न धाराओं में थाने में प्राथमिकी कांड संख्या 167-24 दर्ज की गई है। पुलिस ने शुरूआती जांच में पाया कि गिरफ्तार व्यक्ति नाबालिग है। 31 मई शुक्रवार को नवादा पुलिस द्वारा जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि अवैध शस्त्र रखने के आरोप में एक विधि विरूद्ध बालक को निरूद्ध किया गया है।

No comments