Header Ads

Breaking News

Election 2024 : मतगणना के लिए 29 मई को कर्मियों को दिया जाएगा प्रशिक्षण, हर विधानसभा में 14_14 टेबल की व्यवस्था, सभी टेबल पर 3 कर्मियों की तैनाती

 


मतगणना के लिए 29 मई को कर्मियों को दिया जाएगा प्रशिक्षण, हर विधानसभा में 14_14 टेबल की व्यवस्था, सभी टेबल पर 3 कर्मियों की तैनाती

नवादा लाइव नेटवर्क।

लोक सभा चुनाव के वोटों की गिनती के लिए तैयारियां शुरू कर दी गई है। संसदीय क्षेत्र के सभी 6 विधानसभा क्षेत्र के वोटों की गिनती एक साथ अलग_अलग हॉल में कराई जाएगी। सभी विधानसभा क्षेत्र के वोटों की गणना के लिए 14_14 टेबल लगाए जा रहे हैं। हर टेबल पर 3_3 कर्मियों की प्रतिनियुक्ति की गई है। प्रतिनियुक्ति कर्मियों को 29 मई  को प्रशिक्षण दिया जाना है। 

 जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिलाधिकारी, नवादा प्रशांत कुमार सीएच के आदेश के आलोक में मतगणना कार्य हेतु प्रतिनियुक्त कुल-06 विधानसभा के 14 टेबल पर प्रति टेबल प्रतिनियुक्त 03 कर्मियों यथा-मतगणना पर्यवेक्षक/मतगणना सहायक एवं माइक्रो ऑब्जर्वर का प्रशिक्षण होगा।

  नवादा जिलान्तर्गत मतगणना कार्य हेतु प्रतिनियुक्त मतगणना पर्यवेक्षक/मतगणना सहायक एवं माइक्रो ऑब्जर्वर का प्रथम प्रशिक्षण दिनांक-29.05.2024 को प्रथम पाली में (11ः00 बजे से 01ः00 बजे तक) मास्टर प्रशिक्षकों द्वारा मध्य विद्यालय केन्दुआ, नवादा में कुल ग्यारह (11) कमरों में 35-35 के समूह में दिया जायेगा।

प्रशिक्षण स्थल पर विभिन्न कोषांग/कार्यालयों को भी दायित्व दिया गया है। कार्यपालक पदाधिकारी, नगर परिषद नवादा को साफ-सफाई करवाने का आदेश दिया गया है। सिविल सर्जन को प्रशिक्षण स्थल मध्य विद्यालय केन्दुआ नवादा में मेडिकल टीम की प्रतिनियुक्ति करने को कहा गया है।


No comments