Header Ads

Breaking News

Political News : बिहार से मंत्री बने ललन सिंह और जीतन राम मांझी को बधाई देने दिल्ली पहुंच रहे नवादा के कार्यकर्ता

  


बिहार से मंत्री बने ललन सिंह और जीतन राम मांझी को बधाई देने दिल्ली पहुंच रहे नवादा के कार्यकर्ता


नवादा लाइव नेटवर्क।


माेदी सरकार में बिहार से मंत्री बने नेताओं का बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। कार्यकर्ता दिल्ली पहुंचकर बधाई देने के साथ अपने नेता को फूल-माला और बुके देकर स्वागत कर रहे हैं। नवादा जिले के जदयू नेता अजय कुमार रविकांत जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व मुंगेर सांसद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह को बधाई देने उनके अवास पर पहुंचे। फूल-माला और बुके देकर उन्होंने स्वागत किया। मंत्रिमंडल गठन के पूर्व से ही वे दिल्ली में डटे हुए थे।

 

दिल्ली में ललन सिंह को बधाई देने के बाद अजय कुमार रविकांत ने "नवादा लाइव" से बातचीत में कहा कि ललन बाबू मंत्री बनाए गए हैं। जदयू के कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आभारी हैं। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि ललन बाबू पीएम-सीएम की उम्मीदों पर खड़ा उतरेंगे। जो भी मंत्रालय मिलेगा बेहतर काम से बिहार व देश का विकास करने में सफल होंगे।


दूसरी ओर हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के मंत्री बनने पर उन्हें बधाई देने कार्यकर्ता दिल्ली पहुंच रहे हैं। नवादा के पार्टी नेता विकास कुमार दलबल के साथ दिल्ली पहुंचका बधाई दिया। उन्हाेंने जीतन राम मांझी को फूल माला और बुके देकर स्वागत किया। 

 


श्रीकुमार ने कहा कि मांझी जी का अनुभव देश के काम आएगा। पीएम माेदी ने श्रीमांझी को अपने कैबिनेट में जगह देकर वंचित समाज मान-सम्मान बढ़ाने का काम किया है। इधर, मंत्रिमंडल में शामिल किए गए गिरिराज सिंह को भी नवादा के लोग बधाई दे रहे हैं। 

 






 


No comments