Header Ads

Breaking News

Modern Campus : बीएससी नर्सिंग व बी.फार्मा के छात्र-छात्रा 6 अगस्त तक भर सकते हैं परीक्षा फार्म

  


बीएससी नर्सिंग व बी.फार्मा के छात्र-छात्रा 6 अगस्त तक भर सकते हैं परीक्षा फार्म


नवादा लाइव नेटवर्क।


बीएससी नर्सिंग व बी. फार्मा के छात्र-छात्रा 6 अगस्त तक भर सकते हैं परीक्षा फार्म भर सकते हैं। 3 अगस्त तक पंजीयन और 6 अगस्त तक परीक्षा फार्म भरने की अंतिम तिथि निर्धारित की गई। 2023-24 के फर्स्ट सेमेस्टर के छात्र-छात्राओं के लिए यह अंतिम मौका है।

 


मॉडर्न शैक्षिक समूह नवादा द्वारा संचालित नर्सिंग एवं फार्मेसी कॉलेज के प्रबंधन द्वारा छात्र हित में आवश्यक सूचना जारी की गई है। बताया गया है कि गुरो बिंदा कॉलेज नर्सिंग, अशोक नगर, नवादा में संचालित बीएससी नर्सिंग कोर्स का फर्स्ट सेमेस्टर एग्जामिनेशन 2023-24 एवं गुरो बिंदा कॉलेज आफ फार्मास्यूटिकल साइंसेज, अशोक नगर, नवादा, जिला- नवादा में संचालित कोर्स बी. फार्मा के सभी छात्र-छात्राओं के हित को ध्यान में रखकर आवश्यक सूचना जारी की गई है।

 


बिहार स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय के द्वारा छात्र हित को देखते हुए बीएससी नर्सिंग एवं बी फार्मा का पंजीयन एवं परीक्षा फॉर्म के लिए अंतिम मौका प्रदान किया गया है। जिसमें विलंब शुल्क के साथ पंजीयन करने का समय दिनांक 1.8.24 से 3.8.24 एवं परीक्षा फॉर्म भरने की संशोधित तिथि 4.8.24 से 6.8.2024 तथा विश्वविद्यालय में हार्ड कॉपी जमा करने की अंतिम तिथि 5.8.24 निर्धारित की गई है। इसलिए सभी छात्र-छात्राएं ससमय महाविद्यालय आकर पंजीयन करना तथा फॉर्म भरना सुनिश्चित कर लें।

 

किसी भी परिस्थिति में निर्धारित तिथि के पश्चात सत्र 2023-24 के छात्राओं का पंजीयन एवं परीक्षा फॉर्म से संबंधित अनुरोध पर विचार नहीं किया जाएगा। महाविद्यालय एवं विश्वविद्यालय के इस निर्णय का अनुपालन करें, नहीं तो आप पंजीयन एवं परीक्षा फॉर्म भरने से वंचित रह जाएंगे। जो आपके भविष्य के लिए अच्छा नहीं है। दोनों संस्थानों के प्राचार्य ने छात्र-छात्राओं को महाविद्यालय में आकर पंजीयन एवं परीक्षा फॉर्म भरने को निर्देश दिया है।

 



No comments