Header Ads

Breaking News

Modern Campus : स्वतंत्रता दिवस के पावन मौके पर मॉडर्न इंटरनेशनल स्कूल हिसुआ के बच्चों ने बिखेरे जलवे

  


स्वतंत्रता दिवस के पावन मौके पर मॉडर्न इंटरनेशनल स्कूल हिसुआ के बच्चों ने बिखेरे जलवे


नवादा लाइव नेटवर्क।


मॉडर्न इंटरनेशनल स्कूल हिसुआ के बहुद्देशीय सभागार में स्वतंत्रता दिवस, रक्षाबंधन तथा सावन महोत्सव के शुभ अवसर पर बुधवार को सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। शुभारंभ निदेशक डॉ. अनुज कुमार ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया।

 


 इस अवसर पर विद्यालय के बच्चों के द्वारा एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी गई। विद्यार्थियों के साथ-साथ उपस्थित अभिभावकगण बच्चों की प्रस्तुति पर तालियां बजाने को मजबूर हु़ए।

 


इस सांस्कृतिक कार्यक्रम में देशभक्ति गीत, शिव भक्ति गीत तथा सावन के कजरी गीत को लोगों ने खूब सराहा। कलाकारों की प्रस्तुति की सराहना करते हुए निदेशक डॉ. अनुज कुमार ने जीवन में हमेशा सफलता प्राप्त करने का आर्शीवाद दिया। उन्होंने बच्चों में पढ़ाई के साथ-साथ उसकी अलग-अलग प्रतिभा को तरासने में ऐसे सांस्कृतिक कार्यक्रमों के महत्व पर प्रकाश डाला।


देखें वीडियो...!


इस कार्यक्रम में यूकेजी से लेकर दशम वर्ग तक के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। जिसमें से मन मगन कृष्णा, अतुल आदर्श द्वारा प्रस्तुत चिट्ठी आई है, आई है देशभक्ति गीत में लोग भाव विभोर हो गए। 

 


इसके साथ-साथ निशा, सुमन, परी, वंदना, रितु, अनन्या, हर्ष राज जैसे कलाकारों को देख लोग झूम उठे। विद्यालय के प्राचार्य योग लाल चौधरी ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रम से बच्चों में सर्वांगीण विकास होता है। उप प्राचार्य सायन मुखर्जी ने बच्चों की कलाकारी पर मुग्ध होकर खुले कंठ से प्रशंसा की।

 


कार्यक्रम को सफल बनाने में शिक्षक गोपाल कृष्ण, रामचंद्र साहू, पंकज पांडे, एस.के. रंजन, शिक्षिका लक्ष्मी कुमारी, कनीज फातमा, मनीषा साहू, लक्ष्मी कुमारी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।




















No comments