Header Ads

Breaking News

Nawada News : सिपाही भर्ती परीक्षा के दूसरे चरण में अनुपस्थित रहे 2797 परीक्षार्थी, नवादा के 22 केंद्रों पर शांतिपूर्ण रही परीक्षा



सिपाही भर्ती परीक्षा के दूसरे चरण में अनुपस्थित रहे 2797 परीक्षार्थी, नवादा के 22 केंद्रों पर शांतिपूर्ण रही परीक्षा

नवादा लाइव नेटवर्क।


केन्द्रीय चयन पर्षद की सिपाही भर्ती परीक्षा का दूसरा चरण रविवार को आयोजित हुआ। नवादा जिले के 22 परीक्षा केंद्रों पर आयोजित परीक्षा शांतिपूर्ण रही।

 


कुल 10092 परीक्षार्थियों में से 7295 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुए। अनुपस्थित छात्रों की संख्या 2797 रही। कदाचार के आरोप में किसी भी परीक्षार्थी को निष्कासित नहीं किया गया। परीक्षा शांतिपूर्ण वातावरण में संपन्न हुई।

 


डीएम आशुतोष कुमार वर्मा, एसपी अम्ब्रीष राहुल ने प्रोजेक्ट कन्या इंटर विद्यालय, अभ्यास मध्य विद्यालय, ज्ञान भारती, जीवन ज्योति, कन्या इंटर विद्यालय, गांधी इंटर विद्यालय आदि केंद्रों का निरीक्षण किया।

 


 इस दौरान डीएम-एसपी ने सभी केन्द्राधीक्षकों, स्टैटिक मजिस्ट्रेट और पुलिस पदाधिकारियों को परीक्षा को शांतिपूर्ण माहौल में सफल बनाने के लिए आवश्यक निर्देश देते रहे। मोबाईल फोन, ब्लूटूथ एवं अन्य किसी तरह का इलेक्ट्रॉनिक सामग्री एवं अन्य गैजेट्स का दुरुपयोग को रोकने के लिए सभी प्रकार के एहतियात बरती गई थी।

 


डीएम ने परीक्षा कक्ष में सीटिंग प्लान, सीसीटीवी कैमरा, जैमर, वीडियोग्राफी तथा बुनियादी सुविधाओं का जायजा भी लिया। स्टैटिक दंडाधिकारी, गश्ती दल-सह-जोनल दंडाधिकारी, उड़नदस्ता दल के द्वारा लगातार परीक्षा केन्द्रों का भ्रमण और निरीक्षण करते हुए स्वच्छ, शांतिपूर्ण और कदाचार मुक्त वातावरण परीक्षा संपन्न कराया गया।

 



No comments