Header Ads

Breaking News

Nawada News : स्वतंत्रता दिवस समारोह को ले डीएम-एसपी पहुंचे हरिश्चन्द्र स्टेडियम, लिया जायजा, दिए निर्देश

  


स्वतंत्रता दिवस समारोह को ले डीएम-एसपी पहुंचे हरिश्चन्द्र स्टेडियम, लिया जायजा, दिए निर्देश


नवादा लाइव नेटवर्क।


15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस पर मुख्य समारोह का आयोजन हरिश्चंद्र स्टेडियम नवादा में होगा। इसको लेकर मंगलवार को डीएम आशुतोष कुमार वर्मा व एसपी अंब्रिश राहुल स्टेडियम का निरीक्षण करने पहुंचे। 

 


इस दौरान कार्यपालक पदाधिकारी, नगर परिषद नवादा को हरिश्चन्द्र स्टेडियम सहित शहरी इलाके की साफ-सफाई करने का निर्देश दिया। डीएम ने स्टेडियम का रंग-रोगन कराने का भी निर्देश दिया।

 

पुलिस अधीक्षक ने स्टेडियम में स्थित टीओपी के पास शौचालय बनाने का तथा पुलिस पदाधिकारीयों को विधि व्यवस्था से संबंधित सभी तैयारियां ससमय पूरा करने का निर्देश दिया।


डीएम ने अस्थायी शौचालय का निर्माण कराने और पीने का पानी का टैंकर की व्यवस्था करने का निर्देश कार्यपालक पदाधिकारी नगर परिषद को दिया गया। मोरंग बिछाने और जल निकासी के लिए कार्यपालक अभियंता को आवश्यक निर्देश दिया गया।

 


 उन्होंने मुख्य कार्यक्रम स्थल के मंच को सुसज्जित करने के लिए मार्बल लगाने का निर्देश दिया। पार्किंग की व्यवस्था को दुरुस्त करने तथा हरिश्चन्द्र स्टेडियम से होकर गुजरने वाली सड़कों की मरम्मति करने का निर्देश संबंधित पदाधिकारी को दिया गया।

 


मौके पर उपविकास आयुक्त, नवादा दीपक मिश्रा, अपर समाहर्ता चंद्रशेखर आजाद, अनुमंडल पदाधिकारी, नवादा सदर, अखिलेश कुमार, अनुमंडल लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी, प्रभारी पदाधिकारी जिला गोपनीय शाखा, कार्यपालक पदाधिकारी, नगर परिषद, नवादा सहित अन्य पदाधिकारीगण उपस्थित थे।


No comments