Header Ads

Breaking News

Modern Campus : गुरोविंदा कॉलेज में बीएससी नर्सिंग के परीक्षार्थियों के बीच प्रवेश पत्र वितरित

  


गुरोविंदा कॉलेज में बीएससी नर्सिंग के परीक्षार्थियों के बीच प्रवेश पत्र वितरित


नवादा लाइव नेटवर्क।


मंगलवार 10 सितंबर को गुरोविंदा कॉलेज नर्सिंग, अशोक नगर, नवादा में बीएससी नर्सिंग के सत्र 2023_ 27 के प्रथम सेमेस्टर के परीक्षार्थियों के बीच प्रवेश पत्र का वितरण किया गया। प्रवेश पत्र लेने से पूर्व सभी प्रशिक्षुओं को सभागार कक्ष में महाविद्यालय के प्रभारी प्राचार्य और सहायक प्राध्यापकगण द्वारा परीक्षा के संपूर्ण नियम और तरीके से अवगत कराया गया।


बताया गया कि आप ईश्वर के रूप में है, देश सेवा आपका कर्तव्य है। जरूरी जानकारियां देने के पश्चात सभी को आशीर्वाद दिया गया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए प्रवेश पत्र प्रदान किया गया। परीक्षा केंद्र राममोहन राय सेमिनरी, खजांची रोड, पटना बनाया गया है। परीक्षा शांतिपूर्ण हो इसके लिए सभी प्रशिक्षुओं से आग्रह किया गया।

 

बता दें कि नवादा जिले में बीएससी नर्सिंग पाठ्यक्रम की छात्राएं पहली बार परीक्षा में शामिल होने जा रही हैं, यह नवादा जिले के लिए गौरव की बात है। यहां के छात्र छात्राओं को आगे बढ़ाने में काफी सहूलियत मिल रही है। मॉडर्न शैक्षिक समूह द्वारा संचालित गुरोविंदा कॉलेज नर्सिंग, अशोक नगर, नवादा में बीएससी नर्सिंग, जीएनएम, एएनएम पाठ्यक्रम का संचालन होता रहा है। इन सभी पाठ्यक्रमों का समुचित शिक्षा का लाभ लेकर बहुत से छात्र-छात्राओं को जॉब करने का मौका मिला है।

 










No comments